ओवर-अंडर बेटिंग - ए गाइड ऑन हाउ टू प्ले दिस बेट

जब ऑनलाइन सट्टेबाजी की बात आती है, तो खेला जाने वाला सबसे आम दांव ओवर-अंडर है, या जिसे मैच विजेता और मनीलाइन भी कहा जाता है। सभी प्रकार के पंटर्स के बीच इसकी लोकप्रियता समझ में आती है। इस प्रकार के दांव को खेलने के लिए, आप मैच जीतने के लिए किसी खिलाड़ी या टीम को चुनते हैं। यदि आपकी पिक सही है, तो आपको प्रकाशित ऑड्स और वास्तविक दांव के आधार पर पेआउट मिलता है। यह सरल है, एक शानदार भुगतान प्रदान करता है, और आसानी से समझने वाले नियमों के साथ आता है।

भारत में शीर्ष ऑनलाइन सट्टेबाजों 2021

sportsbook बक्शीश समीक्षा यात्रा
1 वेलकम बोनस Bonus 10000 तक T & C Apply समीक्षा यात्रा
2 100% स्वागत बोनस to 10,000 तकT & C Apply समीक्षा यात्रा
3 100% ₹ 10,000 तकT & C Apply समीक्षा यात्रा
4 वेलकम बोनस ₹ 4,000 तक18+ T& Cs apply. New Players only. समीक्षा यात्रा
5 आपका स्वागत है बोनस Bonus 10,000 तकT & C Apply समीक्षा यात्रा
6 वेलकम बोनस Bonus 2500 तकT & C Apply समीक्षा यात्रा
7 Bet ₹2,500 & Get a ₹2,500 free betT & C Apply समीक्षा यात्रा
8 आपका स्वागत है बोनस। 8000 तकT & C Apply समीक्षा यात्रा
9 पहली जमा राशि पर 10,000 तक का बोनसT & C Apply समीक्षा यात्रा
१० सर्वश्रेष्ठ आभासी खेल सट्टेबाजी! जीतना शुरू करो T & C Apply समीक्षा यात्रा

हालाँकि यह खेलने के लिए मजेदार है, ध्यान रखें कि ऑनलाइन खेलने के लिए अन्य योग्य दांव हैं। यदि आप इसे मिलाने और अन्य बाजारों में प्रयास करने के इच्छुक हैं, तो ओवर-अंडर शर्त पर विचार करें। यह एक जटिल सट्टेबाजी विकल्प की तरह लग सकता है लेकिन ओवर-अंडर अर्थ को समझकर, आप इसकी विशेषताओं और संभावित भुगतान की पूरी तरह से सराहना करेंगे।

ऑनलाइन स्पोर्ट्सबुक्स में ओवर / अंडर बेट की सेंस बनाना

आप भारतीय पंटर्स के लिए अधिकांश सट्टेबाजी साइटों में ओवर-अंडर शर्त को आसानी से देखेंगे। इसे कुल योग भी कहा जाता है जहां कुल दोनों टीमों के संयुक्त स्कोर को संदर्भित करता है। टीमों का कुल या संयुक्त स्कोर या लक्ष्य मैच शुरू होने से पहले स्पोर्ट्सबुक द्वारा तय किया जाता है। यह संख्या इस बात का प्रतिबिंब है कि सट्टेबाज कैसे देखता है कि मैच स्कोर या लक्ष्यों की संभावित संख्या के आधार पर सामने आएगा। आपका कार्य पंचर के रूप में तय करना है कि स्पोर्ट्सबुक द्वारा वास्तविक कुल निर्धारित संख्या से अधिक या कम हो जाएगा।

यहाँ कैसे ओवर-अंडर बेट वर्क्स है

ओवर-अंडर सट्टेबाजी में, यदि सट्टेबाज द्वारा दिए गए सेट नंबर के तहत या कुल स्कोर या लक्ष्य गिर जाएगा तो आप शर्त लगाएंगे। बता दें कि खेल में खेलने वाली दो टीमों के रूप में ला लेकर्स और मियामी हीट के साथ बास्केटबॉल में सट्टेबाजी के तहत काल्पनिक है। सट्टेबाज कुल 120.5 अंक निर्धारित करेगा।

एक सट्टेबाज के रूप में, आपको यह अनुमान लगाने की आवश्यकता है कि दोनों टीमों द्वारा बनाए गए अंकों की कुल संख्या इस संख्या के ऊपर या नीचे जाएगी। यदि आप शर्त लगाते हैं और कुल संयुक्त अंक 130 है, तो आप अपनी शर्त जीतते हैं। हालाँकि, यदि आप गेम को ११ will अंकों पर खड़ा करते हैं, तो आप दांव खो देंगे।

ओवर-अंडर बेटिंग में कुछ नियम

हालाँकि ओवर-अंडर शर्त सीधी लगती है, कुछ नियम और नियम हैं जिन्हें आपको अभी भी कवर करने की आवश्यकता है। फुटबॉल में अंडर दांव सहित खेल सट्टेबाजी में सामान्य अभ्यास आधे अंकों में संख्याओं को समाप्त करना है, उदाहरण के लिए 2.5 लक्ष्य या 2.5 से अधिक लक्ष्य।

ऐसे भी उदाहरण हैं जब सट्टेबाज इसे पूरे नंबर पर सेट करेंगे, जैसे कि 3.00 या 120.00। यदि यह मामला है, तो एक मौका है कि कुल अंकों या लक्ष्यों की संख्या सट्टेबाज द्वारा निर्धारित संख्या के बराबर होगी। ऑनलाइन स्पोर्ट्स सट्टेबाजी में इसे 'पुश' कहा जाता है और यह तब होता है जब वास्तविक और अनुमानित संख्या मिलान होता है। ध्यान रखें कि मैच ओवरटाइम या रेगुलेशन में जाने की स्थिति में ओवर-अंडर बेट भी काम करेगा। यह किसी भी अन्य दांव की तरह है जहां अंतिम स्कोर पर ध्यान दिया जाता है।

इस प्रकार की बाजी विभिन्न खेलों और आयोजनों में खेलने योग्य है। यदि आप कई खेलों के प्रशंसक हैं, तो ऑनलाइन दांव लगाते समय ओवर-अंडर शर्त नियमित विकल्प के रूप में काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप फ़ुटबॉल में ओवर-अंडर शर्त का उपयोग कर सकते हैं। कई स्पोर्ट्सबुक्स में, आप देखेंगे कि ऑपरेटर 2.5 मार्क प्रकाशित करेंगे, यही कारण है कि 2.5 से अधिक रणनीति के तहत कई पंटर्स के बीच लोकप्रिय है। चूँकि सॉकर एक लो-स्कोरिंग गेम है, आप 1.5 से अधिक या 1.5 से कम लक्ष्यों पर भी दांव लगा सकते हैं। यदि आप इस प्रकार के दांव में महारत हासिल करने की योजना बना रहे हैं, तो आप ओवर सट्टेबाजी के साथ गलत नहीं कर सकते।

फुटबॉल या फ़ुटबॉल में अंडर से अलग, आप क्रिकेट, बास्केटबॉल और अमेरिकी फुटबॉल जैसे अन्य लोकप्रिय खेलों पर भी दांव खेल सकते हैं। एक सफल ओवर-अंडर शर्त बनाने में, सुनिश्चित करें कि आप कई कारकों को ध्यान में रखते हैं जो वास्तविक स्कोर या परिणामों को प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपको मैदान, खेल शैली, मौसम की स्थिति और खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर विचार करने की आवश्यकता हो सकती है।

सामान्य प्रश्न

🤔 ओवर-अंडर सट्टेबाजी क्या है और यह कैसे काम करता है?

ओवर / अंडर बेट बास्केटबॉल और सॉकर जैसे कई खेलों में खेलने के लिए एक लोकप्रिय खेल शर्त है। एक ओवर अंडर उदाहरण में, आप शर्त लगा रहे हैं कि अंक या लक्ष्यों की वास्तविक संख्या सट्टेबाज द्वारा निर्धारित संख्या से अधिक होगी या नहीं।

You जब आप स्कोर करने के लिए 1.5 से अधिक गोल करते हैं, तो इसका क्या मतलब है?

यदि आप अपना पैसा स्कोर करने के लिए 1.5 से अधिक गोल पर रखते हैं, तो इसका मतलब है कि खेल में कम से कम 2 गोल होने चाहिए। 0.5 के अलावा बस एक टाई की संभावना को हटा देता है।

❓ मैं ओवर-अंडर शर्त कहां खेल सकता हूं?

इस प्रकार की शर्त कई ऑनलाइन स्पोर्ट्सबुक में एक लोकप्रिय पेशकश है जो भारत में स्थित खिलाड़ियों से वास्तविक पैसे के दांव को स्वीकार करती है। खेलों पर सट्टेबाजी शुरू करने के लिए सट्टेबाजी साइटों की हमारी सूची देखें।